Aeroflex IPO: आइए देखें GMP और कैसे करें आवंटन तिथि पर स्टेटस की जांच

हेल्लो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे एक और नए आर्टिकल में आज हम आपको बताएँगे Aeroflex IPO के बारे मे ये आईपीओ आपको तगड़ा पैसा कमा के दे सकता है तो चलिए देखते है इस आईपीओ का GMP ( ग्रे मार्केट प्रीमियम) और भी बहुत कुछ।

दोस्तो आपकों बता दें कि एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड का आईपीओ को 22 से 24 अगस्त 2023 तक तीन दिनों की बोली में 97 गुना से अधिक सब्सक्रिप्शन मिली। बुक बिल्ड इश्यू को ₹ 102 से ₹ ​​108 प्रति इक्विटी के प्राइस बैंड पर पेश किया गया था । बुक बिल्ड इश्यू को 102 से 108 प्रति इक्विटी शेयर के मूल्य बैंड पर पेश किया गया था और इसे सभी श्रेणियों में निवेशकों से भरपूर प्रतिक्रिया मिली। इस बीच, एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज आईपीओ को लेकर ग्रे मार्केट की धारणा स्थिर बनी हुई है।

Aeroflex Industries IPO news today

एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज का आईपीओ जीएमपी

दोस्तो मार्केट ऑब्जर्व्स के अनुसार, एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर आज ग्रे मार्केट में 70 रुपये प्रति इक्विटी शेयर के प्रीमियम पर उपलब्ध हैं । इसका मतलब है, एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज आईपीओ ग्रे मार्केट प्रीमियम (जीएमपी) आज ₹ 70 है, जो कि इसकी बोली की अंतिम तिथि 24 अगस्त 2023 से अपरिवर्तित है। पर्यवेक्षकों ने कहा कि स्थिर जीएमपी एक अच्छा संकेत है क्योंकि इस अवधि के दौरान शेयर बाजार की धारणा कमजोर रही है। उन्होंने कहा कि अगर दलाल स्ट्रीट पर ट्रेंड रिवर्सल होता है तो जीएमपी उत्तर की ओर बढ़ सकता है।

इस GMP का क्या मतलब है

दोस्तों मार्केट ऑब्जर्व्स ने कहा कि एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज आईपीओ जीएमपी आज ₹ 70 है, जिसका मतलब है कि ग्रे मार्केट को उम्मीद है कि एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज आईपीओ लिस्टिंग मूल्य लगभग ₹ 178 ( ₹ 108 + ₹ 70) होगा , जो एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज के आईपीओ प्राइस बैंड 102 से 108 प्रति इक्विटी शेयर से लगभग 65 प्रतिशत अधिक है। इसलिए, एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज आईपीओ आवंटन तिथि से पहले, ग्रे मार्केट संकेत दे रहा है कि एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज आईपीओ लिस्टिंग लाभ 65 प्रतिशत तक होगा।

एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज आईपीओ की आवंटन तिथि

आपकों बता दें कि एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज आईपीओ आवंटन की सबसे पॉसिबल तारीख 29 अगस्त 2023 है। जिन लोगों ने बुक बिल्ड इश्यू के लिए आवेदन किया है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे बीएसई वेबसाइट – bseindia.com या इसके रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर लॉग इन करके एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज आईपीओ आवंटन स्थिति ऑनलाइन जांचें। एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज आईपीओ का आधिकारिक रजिस्ट्रार लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड है। अधिक सुविधा के लिए, एक बोलीदाता सीधे बीएसई लिंक – bseindia.com/investors/appli_check.aspx या सीधे लिंक इनटाइम वेब लिंक – linkintime.co.in/mipo/ipoallotment.html पर लॉग इन कर सकता है और एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज आईपीओ आवंटन की स्थिति ऑनलाइन जांच सकता है।

इन्हें भी पढ़े:-

Disclaimer: ध्यान दे हमने इस आर्टिकल को अपने कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया गया है हम कोई फाइनेंसियल एडवाइजर नही है अगर आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर मार्केट , म्यूच्यूअल फंड ,क्रिप्टोकरेंसी या अन्य किसी जगह पर इन्वेस्ट करते हो तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है कृपया निवेश करने से पहले अपने फाइनेंसयल एडवाइजर की सलाह जरुर ले। Finance With World किसी भी चीज़ की जिम्मेदारी नहीं लेता है।