Yes Bank का शेयर बना रॉकेट; उछला आज 7.49% लेकिन क्यों आइए जानते हैं

हेल्लो दोस्तों स्वागत है आपका FWW के और नए आर्टिकल में आज हम आपको बतायेंगे की क्यों आज Yes Bank का शेयर 7.49% उछला, क्यों आज मार्केट में इतनी तेजी देखने को मिली, क्यों आज हर कोई स्टॉक रॉकेट बना रहा है तो आईए जानते हैं डिटेल में।

दोस्तों यस बैंक के शेयरों ने शुक्रवार से अपनी बढ़त जारी रखी है , सोमवार सुबह की ट्रेडिंग में एनएसई पर ₹19 प्रति शेयर के इंट्राडे हाई पर पहुंच गया।

Yes Bank share news

Yes Bank Share पिछले दो सेशंस से मचा रहा है तबाही

दोस्तों इस आर्टिकल को लिखने के समय, स्टॉक पिछले दो सेशंस में 11 प्रतिशत से अधिक की कुल बढ़त के साथ, अपनी तेजी की प्रवृत्ति को बनाए रखते हुए, ₹18.60 प्रति शेयर पर ट्रेड कर रहा था।

दोस्तों मार्केट एनालिस्ट ने Yes Bank Shares में इस हालिया तेजी का श्रेय उन मीडिया रिपोर्टों को दिया है, जिनमें सुभाष चंद्रा के नेतृत्व वाले एस्सेल समूह और जेसी फ्लावर एआरसी के बीच संभावित समाधान का सुझाव दिया गया है।

दोस्तों हिंदू बिजनेसलाइन की एक रिपोर्ट के अनुसार, जेसी फ्लावर एआरसी ने कथित तौर पर 6,500 करोड़ रुपये के ऋण पर 75 प्रतिशत की भारी कटौती स्वीकार करके विवाद को सुलझाने पर सहमति व्यक्त की है। नतीजतन, सुभाष चंद्रा को मूल रूप से विवादित 6,500 करोड़ रुपये के बजाय 1,500 करोड़ रुपये का भुगतान करने की उम्मीद है।

हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि इस संकल्प के संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसलिए, एनालिस्ट ने नए निवेशकों को सावधान किया और उनसे संबंधित पक्षों के आधिकारिक बयान की प्रतीक्षा करने को कहा।

टेक्निकल दृष्टिकोण से, च्वाइस ब्रोकिंग के विश्लेषक सुमीत बगाड़िया ने कहा कि यस बैंक के शेयर सकारात्मक चार्ट पैटर्न प्रदर्शित कर रहे हैं।

आइए देखते हैं टुडे Yes Bank Share Price

आज Yes bank का शेयर 7.49% की तेजी के साथ 18.65 रुपये पर क्लोज हुआ है।

दोस्तों उनका अनुमान था कि अगर आज के ट्रेडिंग सेशन अंत तक स्टॉक 18.60 रुपये प्रति शेयर से ऊपर बंद होता है तो निकट अवधि में यह 22-24 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है और हुआ भी वैसा ही स्टॉक 18.65 रुपये पर बंद हुआ है। बगड़िया ने निवेशकों को 16.50 रुपये प्रति शेयर पर स्टॉप लॉस लगाने और निकट अवधि के टार्गेट का इंतजार करने की सलाह दी।

TAGS: #Yes Bank #Yes Bank news #Yes Bank shares #Yes Bank share price #Yes Bank stock

इन्हें भी पढ़े:-

Disclaimer: ध्यान दे हमने इस आर्टिकल को अपने कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया गया है हम कोई फाइनेंसियल एडवाइजर नही है अगर आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर मार्केट, म्यूच्यूअल फंड, क्रिप्टोकरेंसी या अन्य किसी जगह पर इन्वेस्ट करते हो तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है कृपया निवेश करने से पहले अपने फाइनेंसयल एडवाइजर की सलाह जरुर ले। Finance With World किसी भी चीज़ की जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *