सेलेकॉर गैजेट्स आईपीओ: रिव्यू, जीएमपी, प्राइस, लॉट साइज सहित जानने योग्य 10 बातें, छापने है पैसे तो जल्दी से जानो

हेल्लो दोस्तों स्वागत है आपका FWW के और नए आर्टिकल में आज हम आपको Cellecor Gadget IPO के बारे में 10 ऐसी बाते बतायेंगे जो आपको जरूर जाननी चाहिए तो चलिए शुरु करते है।

दोस्तों Cellecor Gadget Limited का आईपीओ के लिए सदस्यता विंडो 15 सितंबर को खुलेगी। एसएमई कंपनी द्वारा प्राइस लिमिट 87 रुपये से 92 रुपये प्रति इक्विटी शेयर निर्धारित की गई है। Cellecor Gadget Limited IPO को लिस्टिंग के लिए प्रस्तावित किया गया है सार्वजनिक पेशकश के रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (आरएचपी) के अनुसार, एनएसई एसएमई प्लेटफॉर्म पर, और कंपनी को अपने आईपीओ से 50.77 करोड़ जुटाने की उम्मीद है।

Cellecore IPO

Cellecor Gadget IPO का विवरण

दोस्तों सेलेकोर गैजेट्स आईपीओ के बारे में जानने योग्य 10 बातें यहां दी गई हैं।

1. सेलेकोर गैजेट्स आईपीओ का साइज: दोस्तो संपूर्ण पेशकश में 10 रुपये फेस वैल्यू वाले 55.18 लाख नए इक्विटी शेयरों की पेशकश और बिक्री शामिल है, जिनकी कुल कीमत 50.77 करोड़ रुपये है।

2. सेलेकोर गैजेट्स आईपीओ का प्राइस: दोस्तों 10 रुपये प्रति शेयर के फेस वैल्यू पर कॉरपोरेशन की निर्धारित प्राइस लिमिट 87-92 रुपये प्रति इक्विटी शेयर है।

3. सेलेकोर आईपीओ का जीएमपी: दोस्तों 10 सितंबर, 2023, सुबह 06:03 बजे तक, बाजार पर नजर रखने वालों का अनुमान है कि Cellecor IPO का नवीनतम जीएमपी 10 रुपये है। Cellecor Gadget IPO के लिए अनुमानित लिस्टिंग प्राइस 102 रुपये है (कैप मूल्य प्लस आज का) जीएमपी), 92.00 रुपये के ऊपरी प्राइस बैंड को ध्यान में रखते हुए। इसलिए, यह अनुमान है कि सेलेकोर गैजेट को 28 सितंबर, 2023 को 10.87 के प्रीमियम पर डी-स्ट्रीट पर सूचीबद्ध किया जाएगा।

4. सेलेकोर गैजेट्स आईपीओ की तारीख: दोस्तों शुक्रवार, 15 सितंबर को, सेलेकोर गैजेट्स की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के लिए बोली का स्वागत किया जाएगा और बुधवार, 20 सितंबर, 2023 को समाप्त होगी।

5. सेलेकोर गैजेट्स लॉट साइज: दोस्तो कंपनी ने एक निर्धारित किया है प्रत्येक लॉट के लिए स्वीकार्य आवेदन राशि 1,10400 रुपये है, जिसका पूर्वनिर्धारित लॉट आकार 1200 इक्विटी शेयरों का है।

6. सेलेकोर गैजेट्स शेयर आवंटन: दोस्तों कॉरपोरेशन ने शेयर आवंटन के लिए संभावित समय सीमा 25 सितंबर 2023 निर्धारित की है।

7. सेलेकोर आईपीओ रजिस्ट्रार: दोस्तों स्काईलाइन फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड और नारनोलिया फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड को एनएसई एसएमई आईपीओ के लिए क्रमशः आधिकारिक रजिस्ट्रार और लीड मैनेजर के रूप में चुना गया है।

8. Cellecore IPO Listing: दोस्तों सेलेकोर गैजेट्स के लिए आईपीओ लिस्टिंग 28 सितंबर, 2023 को होने की उम्मीद है।

9. सेलेकोर आईपीओ आरक्षण: दोस्तों जबकि 15% इक्विटी शेयर नॉन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स के लिए रहेंगे, कॉरपोरेशन ने 50% आरक्षित रखा है क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बिडर्स (क्यूआईबी) के लिए शुद्ध प्रस्ताव और शेष 35% प्रस्ताव रिटेल इन्वेस्टर्स को वितरित किया जाएगा।

10: Cellecor Gadget IPO Review: दोस्तों मजबूत लाभप्रदता और कम पीई अनुपात के साथ आरओसीई और आरओई सहित मजबूत रिटर्न अनुपात के बावजूद, कंज्यूमर बेस्ड कंपनी के लिए ऋण-इक्विटी अनुपात उच्च बना हुआ है। टिप्स2ट्रेड्स के एआर रामचंद्रन ने कहा, निवेशक केवल लिस्टिंग लाभ के लिए सदस्यता ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़े:-

Disclaimer: ध्यान दे हमने इस आर्टिकल को कुछ जानकारी के आधार पर बनाया है हम कोई फाइनेंसियल एडवाइजर नही है अगर आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर मार्केट , म्यूच्यूअल फंड ,क्रिप्टोकरेंसी या अन्य किसी जगह पर इन्वेस्ट करते हो तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है कृपया निवेश करने से पहले अपने फाइनेंसयल एडवाइजर की सलाह जरुर ले। Finance With World (FWW) किसी भी चीज़ की जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *