इस तगड़ी कंपनी का आ रहा है तगड़ा IPO आ गया पैसा कमाने का तगड़ा अवसर आइए जानते हैं कौनसा है ये IPO

हेल्लो दोस्तों स्वागत है आपका FWW के और नए आर्टिकल में आज हम आपको एक IPO के बारे मे बतायेंगे जो 14 सितंबर को आने वाले है इस IPO से आप मोटा पैसा कमा सकते हो तो आइए जानते है इस IPO के बारे मे पूरी जानकारी।

Zaggle Prepaid Ocean Services IPO news today

Zaggle Prepaid Ocean Services IPO का प्राइस बैंड हुआ तय

दोस्तों फिनटेक-सास कंपनी Zaggle Prepaid Ocean Services Ltd ने अपने आईपीओ के लिए 156-164 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड निर्धारित किया है जो 14 सितंबर को सदस्यता के लिए खुलेगा। एंकर निवेशकों की बोली 13 सितंबर को शुरू होगी और ऑफर 18 सितंबर को बंद हो जाएगा।

Zaggle Prepaid Ocean Services Share 27 सितंबर को होगा लिस्ट

दोस्तों आवंटन के आधार को अंतिम रूप 22 सितंबर को दिया जाएगा, रिफंड की शुरुआत 25 सितंबर को होगी और शेयर 27 सितंबर को एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध किए जाएंगे।

आईपीओ में कंपनी द्वारा 392 करोड़ रुपये के शेयरों का फ़्रेश इश्यू और प्रमोटरों राज पी नारायणम और अविनाश रमेश गोडखिंडी सहित आठ बिक्री शेयरधारकों द्वारा 10.45 मिलियन शेयरों की बिक्री की पेशकश शामिल है। वेंचरईस्ट प्रोएक्टिव फंड एलएलसी, जीकेएफएफ वेंचर्स, वेंचरईस्ट सेडको प्रोएक्टिव फंड एलएलसी, वेंचरईस्ट ट्रस्टी कंपनी, ज़ुजु सॉफ्टवेयर सर्विसेज और कोटेश्वर राव मेदुरी ओएफएस में अन्य बिक्री शेरहोल्डर हैं।

कम्पनी IPO से जुटाएगी 564 करोड़ रुपए

दोस्तो आपकों बता दें कि प्राइसिंग रेंज के हाई लास्ट में, कंपनी अपने आईपीओ के माध्यम से 564 करोड़ रुपये उत्पन्न करने की योजना बना रही है, और इसका वैल्यूएशन 2,000 करोड़ रुपये है।

दोस्तों अलग-अलग मूल्य प्रस्ताव और डायवर्सिफाइड यूजर बेस के साथ स्पेंड मैनेजमेंट में एक अग्रणी खिलाड़ी, ज़ैगल, 300 करोड़ रुपये की लागत से ग्राहक अधिग्रहण और रिटेंशन के लिए शुद्ध ताज़ा जारी आय का उपयोग करेगा, और तीन वित्तीय वर्षों FY24 से FY26 में 40 करोड़ रुपये की प्रौद्योगिकी और उत्पादों का विकास होगा।

दोस्तों कंपनी फ्रेश इश्यू मनी के माध्यम से 17.08 करोड़ रुपये का अपना कर्ज भी चुकाएगी और शेष सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए होगा।

केफिन टेक्नोलॉजीज है इस IPO की रजिस्ट्रार

आपकों बता दें कि मार्च 2023 तक इसकी कुल बकाया उधारी 90.03 करोड़ रुपये थी। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज, इक्विरस कैपिटल, आईआईएफएल सिक्योरिटीज और जेएम फाइनेंशियल इस इश्यू के मर्चेंट बैंकर हैं, जबकि केफिन टेक्नोलॉजीज रजिस्ट्रार हैं।

इन्हें भी पढ़े:-

Disclaimer: ध्यान दे हमने इस आर्टिकल को कुछ जानकारी के आधार पर बनाया है हम कोई फाइनेंसियल एडवाइजर नही है अगर आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर मार्केट , म्यूच्यूअल फंड ,क्रिप्टोकरेंसी या अन्य किसी जगह पर इन्वेस्ट करते हो तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है कृपया निवेश करने से पहले अपने फाइनेंसयल एडवाइजर की सलाह जरुर ले। Finance With World (FWW) किसी भी चीज़ की जिम्मेदारी नहीं लेता है।

TAGS: #IPO News #Zaggle Prepaid Ocean Services Stock Price #Zaggle IPO #Fintech SaaS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *