इस ₹6 के पेनी स्टॉक को मिला 120 मिलियन रुपये का ऑर्डर, LIC ने भी किया है निवेश, स्टॉक बनने वाला है रॉकेट

हेल्लो दोस्तों स्वागत है आपका FWW के और नए आर्टिकल में आज हम आपको एक ऐसे पेनी स्टॉक के बारे मे बतायेंगे जो सिर्फ 6.45 रुपये का है और इसे 120 मिलियन रुपये का नया ऑर्डर मिला है और इस स्टॉक मे LIC ने भी निवेश किया है तो चलिए जानते है इस स्टॉक का नाम और विवरण

🔥 WhatsApp Group 👉 यहा क्लिक करें 🔥
Entegra Essentia Share Price

Entegra Essentia को मिले है 120 मिलियन के नए ऑर्डर

आपकों बता दे कि Entegra Essentia एफएमसीजी क्षेत्र में काम करने वाली एक माइक्रो-कैप कंपनी है। कॉरपोरेशन इंफ्रास्ट्रक्चर, ऊर्जा, भोजन और कपड़े के क्षेत्र में काम करता है। बुधवार को इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड ने बताया कि उसे कुल मिलाकर लगभग 120 मिलियन रुपये के नए ऑर्डर मिले हैं। प्रतिष्ठित एक्सपोर्टर आयुष इंटरनेशनल को प्रीमियम चावल और काजू की डिलीवरी के सौदे हिमालयन बायो ऑर्गेनिक फूड्स और सर्वेश्वर ओवरसीज लिमिटेड द्वारा कंपनी को दिए गए थे।

दोस्तों इंटेग्रा एस्सेन्टिया ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि “सितंबर’2023 के महीने के भीतर इन मौजूदा ऑर्डरों की सर्विसिंग पूरी कर ली जाएगी, जबकि इन ऑर्डरों के पूरा होने के साथ, कंपनी दूसरी तिमाही के दौरान 600 मिलियन रुपये की टार्गेट सेल्स और चालू वित्तीय वर्ष के दौरान अब तक 1170 मिलियन रुपये की ग्रॉस सेल्स हासिल कर लेगी।”

Entegra Essentia का टार्गेट है 2700 मिलियन रुपये की सेल्स

दोस्तों इसने कहा कि इसका टार्गेट इस चालू वित्तीय वर्ष या FY24 के दौरान पिछले वित्तीय वर्ष या FY23 की तुलना में लगभग 15% की वृद्धि दर्ज करते हुए 2700 मिलियन रुपये की सेल्स हासिल करना है।

दोस्तों इंटीग्रा एस्सेन्टिया ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में यह भी कहा कि उसकी “प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में डायवर्सिफिकेशन लाने के साथ-साथ विकास को बढ़ावा देने की भी योजना है, साथ ही अधिग्रहण / विलय के माध्यम से कोर को स्ट्रॉन्ग करने के अवसर भी तलाशे जा रहे हैं, जो विचार / बातचीत के विभिन्न चरणों में हैं।”

दोस्तों साल-दर-साल (YoY) आधार पर, इंटेग्रा एस्सेन्टिया का शुद्ध लाभ 103% बढ़कर 1.18 करोड़ रुपये हो गया। एक्सचेंज के साथ कंपनी के बयान के मुताबिक, पिछले साल इसी समय के दौरान उसका पीएटी 0.58 करोड़ रुपये था। परिचालन से कंपनी का रेवन्यू, जो पिछले साल की समान तिमाही में 56 करोड़ रुपये था, Q1FY24 के लिए 55 करोड़ रुपये पर ही रहा। मार्च 2023 में समाप्त तिमाही में कंपनी का परिचालन से रेवन्यू 67.27 करोड़ रुपये था, जबकि इसका शुद्ध लाभ 1.67 करोड़ रुपये दर्ज किया गया था।

Entegra Essentia Share Price

दोस्तों गुरुवार को बीएसई पर इंटेग्रा एसेंशिया के शेयर 6.54 रुपये पर खुले। स्टॉक ने 52-सप्ताह का हाई लेवल 9.35 रुपये (20/12/2022) और 52-सप्ताह का लो लेवल 5.10 रुपये (28/08/2023) बनाया। Q1FY24 के दौरान, बीमा दिग्गज LIC के पास कंपनी में 48,59,916 शेयर या 1.06% हिस्सेदारी थी।

🔥 WhatsApp Group 👉 यहा क्लिक करें 🔥

इन्हें भी पढ़े:-

Disclaimer: ध्यान दे हमने इस आर्टिकल को कुछ जानकारी के आधार पर बनाया है हम कोई फाइनेंसियल एडवाइजर नही है अगर आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर मार्केट , म्यूच्यूअल फंड ,क्रिप्टोकरेंसी या अन्य किसी जगह पर इन्वेस्ट करते हो तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है कृपया निवेश करने से पहले अपने फाइनेंसयल एडवाइजर की सलाह जरुर ले। Finance With World (FWW) किसी भी चीज़ की जिम्मेदारी नहीं लेता है।