ये 8 स्टॉक भागेंगे मिल्खा सिंह से भी तेज, ब्रोकरेज ने कहां आएगी 20% की बढ़ोतरी, लो छाप लो पैसा जल्दी से जानो स्टॉक्स के नाम

हेल्लो दोस्तों स्वागत है आपका FWW के और नए आर्टिकल में आज हम आपको 8 ऐसे स्टॉक के बारे में बताएंगे जिनमे 20% तक की तेजी आ सकती है जिससे आप ताबड़तोड़ पैसा कमा सकते हो तो चलिए जानते हैं उनके नाम।

Stock market news today
🔥 WhatsApp Group 👉 यंहा क्लिक करें 🔥

दोस्तों घरेलू ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल कई लार्जकैप शेयरों को लेकर पॉजिटिव हैं, जिनमें 20% तक की तेजी आ सकती है। इन शेयरों में आईटीसी, आईसीआईसीआई बैंक, सन फार्मा, एमएंडएम और जोमैटो शामिल हैं। मोतीलाल ओसवाल के अनुसार, यहां आठ लार्जकैप शेयरों की सूची दी गई है जिनमे 20% तक कि तेजी आ सकती हैं:

आईसीआईसीआई बैंक | सीएमपी: 992 रुपये

दोस्तों मोतीलाल ने आईसीआईसीआई बैंक के लिए टार्गेट प्राइस 1,150 रुपये फिक्स किया है, जो करंट मार्केट प्राइस से 16% की बढ़ोतरी की संभावना दर्शाता है।

यह कहा गया है कि “आईसीआईसीआई बैंक स्थिर आय देने के लिए अच्छी स्थिति में है, जिसे उत्कृष्ट एसेट क्वालिटी और बिजनेस ग्रोथ में स्ट्रांग मोमेंटम का सपोर्ट प्राप्त है। हमारा अनुमान है कि FY25 में RoA/RoE 2.2%/17.9% होगा। हमारा अनुमान है कि FY23-25 ​​के दौरान आय में 17% CAGR की वृद्धि होगी।”

आईटीसी | सीएमपी: 448 रुपये

दोस्तों मोतीलाल ने आईटीसी पर 535 रुपये का टार्गेट प्राइस फिक्स किया है, जो करंट मार्केट प्राइसेस से लगभग 20% अधिक है।

मोतीलाल ने कहा, “अगली कुछ तिमाहियों में कंपीटीटर्स की तुलना में बेहतर अर्निंग विजिबिलिटी, अनएक्सपेंसिव वैल्यूएशन और अट्रैक्टिव डिविडेंड यील्ड के परिणामस्वरूप हम आईटीसी पर पॉजिटिव हैं। वित्तीय वर्ष 2024 और 2025 में अन्य लार्ज-कैप स्टेपल प्लेयर्स की तुलना में आईटीसी की अर्निंग्स लुक आउट बेहतर है।”

बजाज फाइनेंस | सीएमपी: 7,493 रुपये

दोस्तों ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ने बजाज फाइनेंस पर 8,800 रुपये का टार्गेट प्राइस निर्धारित किया है, जो करंट मार्केट प्राइसेस से 17% अधिक है।

मोतीलाल ने कहा “बीएएफ ने अपनी प्रोसेस को ऑप्टिमाइज करने में महत्वपूर्ण प्रगति की है और अपनी टेक्नोलॉजी स्टैक में महत्वपूर्ण संरचनात्मक परिवर्तन किए हैं। हमारा अनुमान है कि FY23-FY25 के दौरान AUM/PAT CAGR ~29%/26% होगा और उम्मीद है कि BAF FY25 में 4.6%/25% का RoA/RoE देगा।”

🔥 WhatsApp Group 👉 यंहा क्लिक करें 🔥

टाइटन | सीएमपी: 3,250 रुपये

दोस्तों ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ने टाइटन पर 3,570 रुपये का टार्गेट प्राइस निर्धारित किया है, जो करंट मार्केट प्राइसेस से 10% की बढ़ोतरी की संभावना दर्शाता है।

ब्रोकरेज ने कहा “टाइटन के पास भारत में उपभोग क्षेत्र में वृद्धि के लिए एक मजबूत रनवे है, जिसमें लंबी अवधि के लिए मजबूत अर्निंग ग्रोथ विजिबिलिटी और चक्रवृद्धि शामिल है। आभूषणों में इसकी 10% से कम बाजार हिस्सेदारी और अनोर्गनाइज्ड और अन्य अनोर्गनाइज्ड साथियों के संघर्ष को देखते हुए, हम एक टाइटन के लिए आशाजनक विकास दृष्टिकोण देखते हैं।”

सन फार्मा | सीएमपी: 1,150 रुपये

दोस्तों मोतीलाल ने सन फार्मा के लिए टार्गेट प्राइस 1,310 रुपये तय किया है, जो करंट मार्केट प्राइसेस से 14% अधिक का संकेत देता है।

उन्होंने कहा है, ग्लोबल मार्केट के लिए टारगेटेड स्ट्रांग इनोवेटिव प्रोडक्ट फ्रेंचाइजी और ब्रांडेड जेनेरिक मार्केट्स में बेहतर एग्जीक्यूशन के कारण हम सन फार्मा पर पॉजिटिव बने हुए हैं।”

एवेन्यू सुपरमार्ट | सीएमपी: 3,796 रुपये

दोस्तों मोतीलाल ने एवेन्यू सुपरमार्ट पर 4,420 रुपये का टार्गेट प्राइस निर्धारित किया है, जो करंट मार्केट प्राइसेस से 16% अधिक का संकेत देता है।

उन्होंने कहा “मजबूत स्टोर परिवर्धन (वित्त वर्ष 2020-23 में 72% फुटप्रिंट परिवर्धन), हेल्दी कास्ट एफिशिएंसी और विवेकाधीन मांग में सुधार से विकास को गति मिल सकती है। हम वित्त वर्ष 2013-25 में 26%/27% के रेवन्यू/पीएटी सीएजीआर का अनुमान लगाते हैं, जो पदचिह्न/ रेवेन्यू प्रोडक्टिविटी में 16%/9% की वृद्धि से सहायता प्राप्त है।”

एम एंड एम | सीएमपी: 1,601 रुपये

दोस्तों मोतीलाल ने महिंद्रा एंड महिंद्रा के लिए 1,725 ​​रुपये का टार्गेट प्राइस निर्धारित किया है, जो करंट मार्केट प्राइसेस से 8% की बढ़ोतरी की संभावना का संकेत देता है।

उन्होंने कहा “एमएम ने वित्त वर्ष 2023 में पर्याप्त री-रेटिंग देखी है क्योंकि स्टॉक अब अपने पांच साल के औसत कोर पी/ई के अनुरूप ट्रेड कर रहा है। छूट को एलपीए तक सीमित करना एसयूवी सेगमेंट में स्ट्रांग परफॉर्मेंस, ट्रैक्टरों में बाजार हिस्सेदारी में बढ़ोतरी और एक नई ईवी लॉन्च पाइपलाइन का प्रतिबिंब है।

ज़ोमैटो | सीएमपी: 103 रुपये

दोस्तों ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ने ज़ोमैटो पर 110 रुपये का टार्गेट प्राइस निर्धारित किया है, जो करंट मार्केट प्राइसेस से 7% की बढ़ोतरी की संभावना दर्शाता है।

ब्रोकरेज ने कहा “इसकी प्रमुख बाजार हिस्सेदारी को देखते हुए, हम उम्मीद करते हैं कि वित्त वर्ष 2023-25 ​​में ज़ोमैटो फूड डिलीवरी/क्विक कमर्शियल क्षेत्रों में 25%/107% रेवन्यू सीएजीआर दर्ज करेगा, जिससे उसे इसी अवधि में अपने कंसोल एडजे रेवन्यू को 43% तक बढ़ाने में मदद मिलेगी। अब हमारा अनुमान है कि ज़ोमैटो 4QFY24 तक रिपोर्ट किए गए EBITDA पर पॉजिटिव हो जाएगा और FY25 में 5 EBITDA मार्जिन प्रदान करेगा।

🔥 WhatsApp Group 👉 यंहा क्लिक करें 🔥

इन्हें भी पढ़े:-

Disclaimer: ध्यान दे हमने इस आर्टिकल को कुछ जानकारी के आधार पर बनाया है हम कोई फाइनेंसियल एडवाइजर नही है अगर आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर मार्केट , म्यूच्यूअल फंड ,क्रिप्टोकरेंसी या अन्य किसी जगह पर इन्वेस्ट करते हो तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है कृपया निवेश करने से पहले अपने फाइनेंसयल एडवाइजर की सलाह जरुर ले। Finance With World (FWW) किसी भी चीज़ की जिम्मेदारी नहीं लेता है।

TAGS: #stock Market News today #Share Market News Today #stock Market #Share Market

3 thoughts on “ये 8 स्टॉक भागेंगे मिल्खा सिंह से भी तेज, ब्रोकरेज ने कहां आएगी 20% की बढ़ोतरी, लो छाप लो पैसा जल्दी से जानो स्टॉक्स के नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *