₹39 के पेनी स्टॉक को मिला 15 करोड़ रुपए का ऑर्डर, स्टॉक मे आया 5% तक का उछाल जल्दी से जान लो शेयर का नाम

हेल्लो दोस्तों स्वागत है आपका FWW के और नए आर्टिकल में आज हम आपको एक पेनी स्टॉक के बारे में बतायेंगे इस स्टॉक मे जबरदस्त मूवमेंट देखने को मिल रही है क्योंकि इस कंपनी को 15 करोड रुपए का आर्डर मिला है तो आईए जानते हैं कौन सी है वह कंपनी।

Atishya Ltd Share Price
🔥 WhatsApp Group 👉 यंहा क्लिक करें 🔥

कंपनी को मिला 15 करोड़ का ऑर्डर

आपकों बता दें कि कंपनी को 15 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिलने के बाद सोमवार को इस पेनी स्टॉक में 5% तक की तेजी आई। इस स्टॉक ने छह महीने में 31% रिटर्न और YTD में 13% रिटर्न दिया है। वर्तमान में, स्टॉक 50-डेज और 200-डेज मूविंग औसत से ऊपर ट्रेड कर रहा है।

स्टॉक का नाम है Atishya Ltd

दोस्तों अतिशय लिमिटेड 41 करोड़ रुपये के मार्केट केपीटलाइजेशन के साथ एक पेनी स्टॉक है। सोमवार को स्टॉक 5% तक बढ़ गया और बीएसई पर 4.5% बढ़कर 38.14 रुपये पर बंद हुआ था।

आपकों बता दें कि कंपनी फाइलिंग के अनुसार, अतिश्या लिमिटेड को हिमाचल प्रदेश राज्य के सभी जिलों में 863 पैक्स को शामिल करते हुए प्राथमिक कृषि क्रेडिट सोसायटी (PACS) डेटा के कम्प्यूटरीकरण के लिए एक महत्वपूर्ण टेन्डर प्राप्त हुआ है। टोटल प्रोजेक्ट्स का मूल्य लगभग 15 करोड़ रुपये है और यह प्रोजेक्ट्स कंपनी के रेवन्यू और प्रॉफिटेबिलिटी पर पॉजिटिव प्रभाव पड़ेगा।

🔥 WhatsApp Group 👉 यंहा क्लिक करें 🔥

अतिश्या लिमिटेड का फाइनेंशियल

दोस्तों कंपनी की फाइलिंग के अनुसार, कुल स्टैंडअलोन रेवन्यू Q1 FY23 में 4.1 करोड़ रुपये से 73% बढ़कर Q1 FY24 में 7.1 करोड़ रुपये हो गया और कंपनी ने Q1 FY24 में 1.08 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया, जबकि Q1 FY23 में 3.5 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है।

आपकों बता दें कि लेटेस्ट शेयर होल्डिंग इनफॉरमेशन के अनुसार, कंपनी में प्रमोटरों की 75% और जनता की 25% हिस्सेदारी है।

दोस्तों डेटा मैनेजमेंट एंटरप्राइज बिजनेस के रूप में, आतिशय लिमिटेड काम कर रहा है। बिजनेस इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी डेटाबेस मैनेजमेंट और ई-सरकारी सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें बड़े पैमाने पर डेटा इनपुट और स्कैनिंग सॉल्यूशन, दस्तावेज़ रूपांतरण और डिजिटलीकरण सेवाएं शामिल हैं।

आइए जानते हैं टुडे Atishya Ltd Share Price

आज बीएसई पर Atishya Limited के शेयर प्राइस मे 3.93% की बढोत्तरी देखने को मिल रही है और स्टॉक्स का प्राइस 39.64 चल रहा है।

🔥 WhatsApp Group 👉 यंहा क्लिक करें 🔥

इन्हें भी पढ़े:-

Disclaimer: ध्यान दे हमने इस आर्टिकल को अपने कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया गया है हम कोई फाइनेंसियल एडवाइजर नही है अगर आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर मार्केट , म्यूच्यूअल फंड ,क्रिप्टोकरेंसी या अन्य किसी जगह पर इन्वेस्ट करते हो तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है कृपया निवेश करने से पहले अपने फाइनेंसयल एडवाइजर की सलाह जरुर ले। Finance With World किसी भी चीज़ की जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *