रेखा झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो मे शामिल ये स्टॉक छू रहा है आसमान एक्सपर्ट ने कहा और भी आएगी तेजी जानिए नाम

हेल्लो दोस्तों स्वागत है आपका FWW के और नए आर्टिकल में आज हम आपको एक ऐसा शेयर बतायेंगे जो राकेश झुनझुनवाला की पत्नी रेखा झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो मे शामिल है तो आइए जानते है इसका नाम और क्या कह रहे है एक्सपर्ट इस स्टॉक पर।

Rekha Jhunjhunwala portfolio stock news

रेखा झुनझुनवाला का पोर्टफोलियो

आपकों बता दें कि फेडरल बैंक के शेयर उन रेखा झुनझुनवाला शेयरों में से एक हैं, जिन्होंने कोविड-19 सेल ऑफ के दौरान लो लेवल पर पहुंचने के बाद अपने शेयरधारकों को शानदार रिटर्न दिया है। कोविड के बाद के रिबाउंड में, यह बैंकिंग शेयर पिछले तीन वर्षों में लगभग ₹37.50 से बढ़कर ₹150 के लेवल पर पहुंच गया है, जिससे इस समय में 1500 प्रतिशत की भारी वृद्धि हुई है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि स्टॉक में अभी भी कुछ दम बाकी है।

Federal Bank Share Price

दोस्तों फेडरल बैंक का शेयर प्राइस आज बढ़त के साथ खुला और एनएसई पर ₹ 151.50 प्रति शेयर के इंट्राडे हाई लेवल पर पहुंच गया, जो इसके नए लाइफ टाइम हाई लेवल पर भी पहुंच गया। दिलचस्प बात यह है कि यह लगातार दूसरे दिन है जब रेखा झुनझुनवाला पोर्टफोलियो स्टॉक ने बुधवार के सेशन में भी नई लाइफ टाइम हाई हासिल की थी।

दोस्तों शेयर बाजार एनालिस्ट के अनुसार, फेडरल बैंक के शेयर अभी भी अट्रैक्टिव वैल्यूएशन पर हैं और रेखा झुनझुनवाला के इस शेयर में हर गिरावट के दौरान इस दक्षिण भारतीय बैंक में वृद्धि की थीम शेयर बाजार में तेजी को अट्रैक्ट करने की उम्मीद है।

आपकों बता दें कि एसएमसी ग्लोबल सिक्योरिटीज के वाइस प्रेसिडेंट (रिसर्च) सौरभ जैन ने कहा, “फेडरल बैंक के शेयर अट्रैक्टिव वैल्यूएशन और ग्रोथ थीम पर उपलब्ध हैं, क्योंकि 2023 की पहली तिमाही के नतीजों ने इस दक्षिण भारतीय बैंक के पक्ष में काम किया है। इसने पॉजिटिव तिमाही परिणाम भी दिए थे। इसलिए, जिनके पोर्टफोलियो में यह स्टॉक है, वे शेयर रख सकते हैं और वित्त वर्ष 2023-24 के लिए आगामी दूसरी तिमाही के परिणामों का इंतजार कर सकते हैं।”

Federal Bank Share Price Target

फेडरल बैंक के शेयरों में और तेजी की उम्मीद करते हुए, चॉइस ब्रोकिंग के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुमीत बगाड़िया ने कहा, “यह शेयर चार्ट पैटर्न में पॉजिटिव दिख रहा है और निकट अवधि में इस बैंकिंग शेयरों में तेजी का ट्रेंड जारी रह सकता है। जिन लोगों के पास यह शेयर है, वे 175 रुपये के निकट अवधि के टार्गेट के लिए शेयर रखना जारी रख सकते हैं। नए निवेशक भी मौजूदा लेवल पर इस शेयर को खरीद सकते हैं। हालांकि, रेखा झुनझुनवाला समर्थित बैंक के नए निवेशकों और मौजूदा शेयरधारकों दोनों के लिए 145 रुपये प्रति शेयर के स्तर पर स्टॉप लॉस लगाने की सख्त सिफारिश की जाती है।”

रेखा झुनझुनवाला की हिस्सेदारी

आपकों बता दें कि अप्रैल से जून 2023 तिमाही के लिए फेडरल बैंक के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, रेखा झुनझुनवाला के पास फेडरल बैंक के 7,27,13,440 शेयर हैं, जो इस दक्षिण भारतीय बैंक की कुल चुकता पूंजी का 3.12 प्रतिशत है।

इन्हें भी पढ़े:-

Disclaimer: ध्यान दे हमने इस आर्टिकल को कुछ जानकारी के आधार पर बनाया है हम कोई फाइनेंसियल एडवाइजर नही है अगर आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर मार्केट, म्यूच्यूअल फंड, क्रिप्टोकरेंसी या अन्य किसी जगह पर इन्वेस्ट करते हो तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है कृपया निवेश करने से पहले अपने फाइनेंसयल एडवाइजर की सलाह जरुर ले। Finance With World (FWW) किसी भी चीज़ की जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *