इस कंपनी के शेयरों की हुई शानदार शुरुआत, NSE SME पर स्टॉक 50.5% प्रीमियम पर ₹146 पर हुआ लिस्ट जानो पूरी डिटेल्स

हेल्लो दोस्तों स्वागत है आपका FWW के और नए आर्टिकल में आज हम आपको साक्षी मेडटेक के शेयर के बारे में डिटेल मे बतायेंगे जैसे शेयर प्राइस, GMP, लिस्टिंग डेट और भी बहुत कुछ तो आइए जानते हैं डिटेल मे।

Saakshi Medtech and Panels IPO Details

Saakshi Medtech listing date

दोस्तों साक्षी मेडटेक के शेयरों ने आज एनएसई एसएमई पर शानदार शुरुआत की। एनएसई एसएमई पर, साक्षी मेडटेक शेयर की कीमत आज ₹ 146 प्रति शेयर पर सूचीबद्ध हुई, जो कि ₹ 97 के इश्यू प्राइस से 50.5% अधिक है।

दोस्तो शानदार लिस्टिंग के बाद, साक्षी मेडटेक के शेयर की कीमत 5% के ऊपरी सर्किट में लॉक हो गई। 10:04 IST पर, एनएसई एसएमई पर साक्षी मेडटेक के शेयर ₹ 153.30 पर ट्रेड कर रहे थे।

आपकों बता दें कि साक्षी मेडटेक आईपीओ का प्राइस बैंड ₹ 10 फेस वैल्यू वाले प्रत्येक इक्विटी शेयर के लिए ₹ 92 से ₹ ​​97 की सीमा में निर्धारित किया गया था । साक्षी मेडटेक आईपीओ का लॉट साइज 1200 इक्विटी शेयर और उसके बाद 1200 इक्विटी शेयर के गुणक में था।

Saakshi Medtech and Panels IPO Details

दोस्तों साक्षी मेडटेक एंड पैनल्स आईपीओ ₹ 45.16 करोड़ का बुक बिल्ट इश्यू है । यह इश्यू पूरी तरह से 46.56 लाख शेयरों का फ़्रेश इश्यू है। एक बोलीदाता ने लॉट में आवेदन किया और एनएसई एसएमई आईपीओ के एक लॉट में 1200 कंपनी के शेयर शामिल हैं। एक खुदरा निवेशक को एसएमई इश्यू के लिए आवेदन करने के लिए न्यूनतम ₹ 1,16,400 ( ₹ 97 x 1200) की आवश्यकता होगी।

दोस्तों हेम सिक्योरिटीज लिमिटेड साक्षी मेडटेक एंड पैनल्स आईपीओ का बुक रनिंग लीड मैनेजर है, जबकि बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड इश्यू का रजिस्ट्रार है। साक्षी मेडटेक और पैनल्स आईपीओ के लिए मार्केट मेकर हेम फिनलीज है।

Saakshi Medtech and Panels IPO GMP today

आपकों बता दें कि साक्षी मेडटेक एंड पैनल्स का आईपीओ जीएमपी टुडे या ग्रे मार्केट प्रीमियम ₹ 36 है। इन्वेस्टरगेन.कॉम के अनुसार, इससे संकेत मिलता है कि साक्षी मेडटेक एंड पैनल्स का शेयर प्राइस मंगलवार को ग्रे मार्केट में ₹ 36 के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा था।

दोस्तों आईपीओ प्राइस बैंड के ऊपरी छोर और ग्रे मार्केट में मौजूदा प्रीमियम को ध्यान में रखते हुए, साक्षी मेडटेक और पैनल्स शेयर की अनुमानित लिस्टिंग कीमत ₹ 133 प्रति शेयर थी, जो आईपीओ कीमत ₹ 97 से 37.11 प्रतिशत अधिक है।

आपकों बता दें कि ‘ग्रे मार्केट प्रीमियम’ निवेशकों की इश्यू प्राइस से अधिक भुगतान करने की तैयारी को दर्शाता है।

इन्हें भी पढ़े:-

Disclaimer: ध्यान दे हमने इस आर्टिकल को कुछ जानकारी के आधार पर बनाया है हम कोई फाइनेंसियल एडवाइजर नही है अगर आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर मार्केट, म्यूच्यूअल फंड, क्रिप्टोकरेंसी या अन्य किसी जगह पर इन्वेस्ट करते हो या अपनी इन्वेस्टमेंट को सेल करते हो तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है कृपया निवेश करने से पहले अपने फाइनेंसयल एडवाइजर की सलाह जरुर ले। Finance With World (FWW) किसी भी चीज़ की जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *